पुलिस की गिरफ्त से फरार शातिर को ‘चीता’ ने दबोचा

Ishtyak KhanIshtyak Khan   27 May 2017 7:18 PM GMT

पुलिस की गिरफ्त से  फरार शातिर को ‘चीता’ ने  दबोचापुलिस गिरफ्त से फरार आरोपी दोबारा पकड़ाया।

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

औरैया। बेला से प्राइवेट बाहन द्वारा न्यायालय में पेशी पर जा रहे बलात्कार के दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग निकले। सिपाही उनके पीछे दौडने लगे तभी उनमें से एक बम्बे में कूद गया और दूसरा रोड से भागने लगा। इसी दौरान थाने के चीता सिपाहियों ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर दिबियापुर से दो अपराधी की पुलिस की गिरफ्त से भाग निकले। अपराधियेां के भागने से पुलिस महकमें के पैर उखड गए। बेला थाने में रज्जन पाल पुत्र सती प्रसाद निवासी अरशद पुर थाना शिवली कानपुर देहात पर 363 व 376 में मामला दर्ज है। वहीं बबलू पुत्र रामसनेही याकूबपुर जिला औरैया पर 304ए, 376 का मामला दर्ज है दोनों मुल्जिमों को प्राईवेट वाहन से बेला थाने में तैनात सिपाही शिव कुमार व पदम सिंह न्यायलय में पेशी के लिए जा रहे थे। नहर पुल पर भीड भाड के चलते जैसे से ही बाहन की गति धीमी हुई वैसे ही अचानक मुल्जिम भाग खडे हुए। मुल्जिम को भागते देख सिपाही सख्ते में आ गए।

ये भी पढ़ें : किशोरी को नहाते देख रेप करने का आरोपी 9वीं का छात्र गिरफ्तार

सिपाही भागे हुये मुल्जिम के पीछे दौडने लगे इतने में चीता पुलिस के दो सिपाही भूपेन्द्र उपाध्याय व जयवीर चैधरी मौके पर पहुंच गए, सिपाहियों ने जब पीछा किया तो एक बंबे में कूद गया जब कि सड़क पर भागने लगा। दोनों मुल्जिमों को पकड़ कर पुलिस ने जेल भेज दिया। अपराधियों के पकड़े जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर जालसाजी करते पकड़े गए आरोपी

बेला थानाध्यक्ष बलराज शाही ने बताया,“ न्यायलय में पेश होने जा रहे दो मुल्जिम भाग निकले थे। जिन्हें दिबियापुर पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया गया है। दोनों को जेल भेज दिया गया।” वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया,“ अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए गिरफ्तारी लगाजार जारी है। जिन सिपाहियों की लापरवाही से भागे है उन पर कार्रवाई की जाएगी। दोनों सिपाहियों की डयूटी और उनकी तत्परता के लिए थानाध्यक्ष को बुलाया गया है।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top