काकोरी के इस सरकारी स्कूल में अब चलेगी स्मार्ट क्लास, ब्लैक बोर्ड नहीं कम्यूटर पर होगी पढ़ाई

Suhani BhartiSuhani Bharti   21 Jun 2017 1:21 PM GMT

काकोरी के इस सरकारी स्कूल में अब चलेगी स्मार्ट क्लास, ब्लैक बोर्ड नहीं कम्यूटर पर होगी पढ़ाईस्मार्ट क्लास के बारे में लोगों को जानकारी दी गई।

स्वयं कम्युनिटी जर्नलिस्ट

काकोरी (लखनऊ)। लखनऊ के विकास खंड कठिंगरा गाँव स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक शाहिद अली आब्दी की मेहनत के कारण महेन्द्रा फाइनेंस कम्पनी ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय को स्मार्ट क्लास हेतु कई तोहफ़ो की सौगात दी।

ये भी पढ़ें- hampionstrophy 2017 : भारत ने बांग्लादेश को 9 विकेट से हराया, अब 18 को पाकिस्‍तान से महामुकाबला

कठिंगरा गाँव के पूर्व माध्यमिक विद्यालय कठिंगरा में बनी तीन वर्षीय विद्यालय विकास योजना के अंतर्गत महेन्द्रा फाइनेंस कम्पनी द्वारा प्रथम वर्ष में शिक्षा के विकास के लिए कम्पनी javascript:void(0) द्वारा दो कंप्यूटर, एक एलसीडी प्रोजेक्टर, एक कलर प्रिंटर, स्कैनर और फोटोकापियर भेंट किया है। इस उपलब्धि का श्रेय विद्यालय प्रबंध समिति की जागरुकता और शिक्षकों की टीम भावना को जाता है।

ये भी पढ़ें- आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: इन पांच खिलाड़ियों की बदौलत भारत एक बार फिर बनेगा चैंपियन

यह सौगात विद्यालय को उपलब्ध कराने के लिए विद्यालय प्रबन्ध समिति, शिक्षक व छात्रों ने महेन्द्रा फाइनेंस कम्पनी का आभार व्यक्त किया है। इस अवसर पर कम्पनी के वरिष्ठ अधिकारी हर्षित मालवीय, अतुल, अर्चना जायसवाल के अलावा कम्पनी के कर्मचारी और छात्र छात्राओं के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top