बैंक में सुरंग खोदकर घुसे बदमाश, उड़ा ले गए कीमती हार्डडिस्क

बैंक में सुरंग खोदकर घुसे बदमाश, उड़ा ले गए कीमती हार्डडिस्कयूनाइटेड बैंक ऑफ़ इंडिया में सुरंग बनाकर हुई चोरी 

स्वयं प्रोजेक्ट डेस्क

मेरठ। सुरंग बनाकर शहर के एक बैंक में घुसे बदमाशों ने बैंक से पांच कम्प्यूटर हार्ड डिस्क चुरा ली। वे स्ट्रांग रूप तक भी पहुंच गए, लेकिन गनीमत रही कि वे इसे तोड़ने में नाकाम रहे। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

मामला टीपी नगर थाना क्षेत्र में स्थित यूनाइटेड बैंक आफ इंडिया का है। बैंक के सामने से एक नाला बह रहा था, जिसके ऊपर बैंक का जेनरेटर लगा हुआ है। जेनरेटर की आड़ में बदमाशों ने नाले के अंदर से तीन मीटर सुरंग खोद दी और बैंक के भीतर घुस गए। बैंक में लगे सीसीटीवी के डीवीआर भी चोर अपने साथ ले गए। चोरों ने स्ट्रांग रूम के दरवाजे का हैंडल भी तोड़ दिया, लेकिन वे अंदर पहुंचने सफल नहीं हो सके, जिससे बैंक लूट की बड़ी घटना होने से बच गई।

ये भी पढ़ें- फिल्मी अंदाज में काशी गोमती ग्रामीण बैंक में लूट

एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि घटना गंभीर है। मामले की जांच की जा रही है। वारदात में शामिल लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना की जानकारी बुधवार सुबह बैंक खुलने पर हुई। बैंक कर्मचारी अंदर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था और लॉकर रूम पर चोरों की पहुंच साफ साफ दिखाई दे रही थी। इतनी आसानी से सुरंग कैसे खुद गई और चोर इस बैंक में कैसे दाखिल हो गए, इस बात का पता ना तो पुलिस को चल पाया, ना बैंक के लोगों को। पुलिस के अफसर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं। बैंक में जो सीसीटीवी कैमरे लगे थे, चोरों ने उनका डायरेक्शन भी बदल दिया।

ये भी पढ़ें- बैंक में बंदूक दिखाकर रुपए तो लूट लिए, लेकिन लुटेरों के साथ क्या हुआ, देखें वीडियो

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top