बाराबंकी में योगी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, चार लाख नौजवानों को नौकरी देने का किया वादा

बाराबंकी में योगी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, चार लाख नौजवानों को नौकरी देने का किया वादाबाराबंकी में योगी आदित्यनाथ।

बाराबंकी। नगर निकाय चुनाव को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। इस मौके पर बीएसपी के दिग्गज नेता संग्राम सिंह वर्मा व उनकी पुत्री पिंकी ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा, "हमारी पार्टी पारदर्शिता से विकास करेगी और सबका साथ सबका विकास होगा और कोई भी भेदभाव नहीं होगा।"

मुख्यमंत्री ने कहा, “आने वाले समय में हमारी सरकार युवाओं के लिए चार लाख नौकरियां लाने जा रही है और ये नौकरियां सिर्फ उन्हीं लोगों को मिलेगी जो इसके पात्र होंगे और किसी भी प्रकार की घूसखोरी व बेइमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जो भी व्यक्ति गलत तरह से काम करेगा उसपर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।"

जनसभा में मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व बीजेपी प्रदेश डॉ.महेन्द्र नाथ पांडेय।

वहीं योगी ने बताया, “हमारी सरकार अब एसएसएल की सहायता से हर जगह स्ट्रीट लाइट लगवाएगी, जिसमें एलईडी बल्ब का इस्तेमाल किया जाएगा। एलइडी का प्रयोग करने से बिजली के बिल की बचत होती है और एलइडी लाइट प्रयोग करने पर जो बिजली का बिल बचेगा वही पैसा एसएसएल को दिया जाएगा और उसी पैसे से स्ट्रीट लाइट का खर्च निकलेगा।”

सीएम योगी ने कहा, “हमारी सरकार ने जिस एन्टी भू-माफिया फ़ोर्स का गठन किया है वो फ़ोर्स नगर निकाय चुनाव के बाद नजर आएगी और सभी जिलों में हमारी टास्क फोर्स काम करेगी, हमने कई भू-माफिया को चिन्हित भी कर रखा है जिन पर जल्द से जल्द कार्रवाई होगी।”

ये भी पढ़ें - राष्ट्रीय पार्टियों की नाक का सवाल बने नगर निकाय चुनाव

उन्होंने कहा, ''सपा बसपा ने नगरीय जीवन को नरकीय जीवन बना दिया था। सपा और बसपा के नेता जो पैसा हजम कर जाते थे वह जनता के काम मे लगाया।''

उन्होंने इस दौरान लोगों से वादा करते हुए कहा, ''निकाय चुनाव के बाद अवैध जमीन के कब्जेदारों पर कार्यवाही होगी। ठेले खुमचे वाले को व्यवस्थित तरीके से समायोजित करेंगे। सड़क से अतिक्रमण हटाएंगे।'' योगी ने आगे कहा, ''गाँव और नगर का विकास, ग्राम पंचायतों का और नगर पंचायतों का होना चाहिए।''

ये भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश के संपूर्ण विकास के लिए निकायों में भी भाजपा की सरकार बेहद जरूरी : योगी आदित्यनाथ

योगी ने आगे कहा, ''कानून व्यवथा पर समझौता नही करेंगे। अपराधियों से सख्ती से निपटेगे। पिछली सरकारों ने नौजवानों से भेदभाव किया था।'' योगी ने आगे जोड़ते हुए कहा, ''चार लाख नौजवानों को नौकरी देंगे। अगर किसी ने पैसा लिया या जाति पर भेदभाव किया तो जेल जाएगा।''

योगी ने अपने संबोधन में आगे कहा, ''दीपावली के दिन अयोध्या जिस तरह रौशन हुआ वैसे ही नगर निकाय भी रौशन हो।''

सीएम के लिए धोई गईं सड़कें

बाराबंकी में सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा के लिए जनता को भी खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। मुख्यमंत्री के आगमन से पहले शहर के सभी मुख्य सड़कों को टैंकर की सहायता से पानी से धोया गया और सभी पेड़ों के पत्तों को पाइप के माध्यम से पानी से नहलाया गया था। जिले में कई जगहों पर बैरियर लगाए गए थे और शहर के बस स्टॉप पर आने वाली सभी बसों को कुछ दूरी पर ही रोक दिया गया था। लखनऊ से बस से आये सौरभ बताते हैं, "भैया हम आधे घण्टे से यहीं भटक रहे हैं लेकिन न कोई टेम्पो और न ही बस वाला हमको ले जाने को तैयार है।" वहीं लखनऊ से आए सब्बीर अपनी मां को लखनऊ इलाज के लिए ले गए थे उनको भी बस से रास्ते मे ही उतरना पड़ा और काफी देर तक वक टेम्पो की राह देखते रहे।"

ये भी पढ़ें - CWC : राहुल गांधी की ताजपोशी का रोडमैप घोषित

Share it
Top