बिहार : गोली चलाकर भाग रहे चार लोगों को भीड़ ने पीट-पीट कर मारा डाला

Update: 2017-10-24 15:55 GMT
प्रतीकात्मक तस्वीर।

सासाराम (आईएएनएस)। बिहार के रोहतास जिले के दावत थाना क्षेत्र में मंगलवार को भीड़ का खौफनाक चेहरा देखने को मिला जब ग्रामीणों ने चार संदिग्ध आरोपियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, जिला परिषद सदस्य रिंकी देवी के पति और व्यवसायी अरुण चौधरी पर हमला करने की नीयत से छह लोग दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर कोआथ बाजार पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें- बिहार : नदी में डूबने से 5 बच्चों की मौत

चौधरी अपने घर और कपड़े की दुकान के सामने खड़े थे, तभी आरोपियों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इसमें चौधरी तो बच गए, लेकिन उनके समीप खड़े एक व्यक्ति को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीण इकट्ठा हो गए और चार आरोपियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की, जिससे उन चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य आरोपी भागने में सफल रहे।

ये भी पढ़ें- बिहार : 4 महिलाओं की रेलगाड़ी से कटकर मौत

रोहतास के पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि अब तक मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिला परिषद सदस्य के पति से पहले भी रंगदारी की मांग की गई थी। मामले के रंगदारी से जुड़े होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Similar News