जिस भगोड़े की तलाश में है भारतीय पुलिस, वो करोड़ों लोगों को टीवी पर क्रिकेट स्टेडियम में दिखा

Update: 2017-06-05 09:54 GMT
विजय माल्या (साभार इंटरनेट)

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए हर भारतीय लालायित रहता है फिर चाहे वो कोई भगौड़ा ही क्यों न हो! शायद यही वजह रही कि भारत में भगोड़ा घोषित हो चुके विजय माल्या की तस्वीरें आज स्टेडियम में मैच देखते हुए वायरल हुयीं। माल्या की तस्वीर वायरल होने से हर कोई हैरान था।

विजय माल्या (साभार इंटरनेट)

गौरतलब है कि विजय माल्या के खिलाफ भारत में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई जारी है। उनके खिलाफ कई बार कोर्ट से वारंट भी जारी हो चुके हैं लेकिन माल्या भारतीय एजेंसियों की पहुंच से दूर ब्रिटेन में शरण लिए हुए हैं। ब्रिटिश सरकार से उनके प्रत्यर्पण की कोशिशें जारी हैं। देश में मौजूद उनकी संपत्ति जब्त की जा रही है, लेकिन माल्या इन सबसे बेपरवाह नजर आते हैं।

विजय माल्या (साभार इंटरनेट)

रविवार को बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच के गवाह बनने वालों में विजय माल्या भी शामिल हैं। माल्या की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे एजबेस्टन के मैदान पर दर्शक दीर्घा में अन्य मेहमानों के साथ मैच का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान माल्या के चेहरे पर वही रंगत देखने को मिल रही है जो आईपीएल मैचों के दौरान उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स के मुकाबलों के दौरान उनपर दिखती थी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Similar News