सचिन अ बिलियन ड्रीम्स को मिली बॉलीवुड की बधाई, अमिताभ ने कही सबसे खास बात 

Update: 2017-05-26 09:32 GMT
गुरुवार हुए प्रीमियर के दौरान सचिन से गले मिलते अमिताभ

लखनऊ। आखिरकार दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बायोग्राफी सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स आज देशभर में रिलीज हो रही है। फिल्म में सचिन के द सचिन तेंदुलकर बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी जहां सचिन ही खुद एक्टिंग भी कर रहे हैं।

इससे पहले गुरुवार शाम मुंबई में फिल्म का प्रीमियर आयोजित किया गया जहां खेल जगत से लेकर बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड से भी कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची थी। सभी ने फिल्म को बेहतरीन और अब तक की बेस्ट डॉक्युमेंट्री बताया।

इनमें सबसे खास कमेंट रहा महानायक अमिताभ बच्चन का जिन्होंने फिल्म देखने के बाद ट्वीट किया, पिछली रात मैंने सचिन अ बिलियन ड्रीम्स देखी, गर्व और इमोशन से मेरा दिल भर गया है। इसी के साथ उन्होंने लिखा, मैं उस देश का वासी हूं जिस देश में सचिन बहता है।

इस ट्वीट के बाद सचिन ने भी अमिताभ बच्चन को धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘प्रीमियर में आपकी उपस्थिति से निशब्द और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आपकी दुआओं के लिए धन्यवाद।’

अमिताभ फिल्म के प्रीमियर में बेटे अभिषेक और बहु ऐश्वर्या के साथ पहुंचे थे।

वहीं एक्टर आमिर खान ने फिल्म देखकर कहा, सचिन की डॉक्युमेंट्री फिल्म आपको रुला देगी। मैं हमेशा से ही सचिन का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मैंने सचिन की यह फिल्म देख ली है, बहुत ही खूबसूरत फिल्म है। किसी भी सचिन फैन के लिए यह जज्बाती फिल्म है। इस फिल्म के जरिए सचिन की पूरी जर्नी को एक बार फिर से हम बड़े परदे पर एक्स्पीरियंस कर सकते हैं। उनकी जिंदगी में जो महत्वपूर्ण बदलाव आए हैं उन्हें हम एक्स्पीरियंस कर सकते हैं।’

इसके अलावा कपिल देव और युवराज सिंह ने भी सचिन को फिल्म के लिए बधाई दी। कपिल देव ने कहा, मैं विश करता हूं कि सचिन अ बिलियन ड्रीम्स को महान सफलता मिले क्योंकि आपके जैसा कोई नहीं है सचिन।

वहीं युवराज सिंह ने कहा कि सचिन अ बिलियन ड्रीम्स एक महान इंसान की कहानी है।

Similar News