देखिये शिल्पा शेट्टी की किचन गार्डनिंग

शिल्पा शेट्टी के घर का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, इस वीडियो में उनके घर में उग रही सब्ज़ियां और फल दिखाए गए हैं।

Update: 2019-01-23 10:21 GMT
शिल्पा शेट्टी का किचन गार्डन

शिल्पा शेट्टी न सिर्फ़ बॉलीवुड का एक सितारा हैं, बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं। उनके योग के कई वीडियो हम सब देख चुके हैं। वहीं पिछले कुछ अर्से से शिल्पा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग-अलग रेसिपी के वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। कुल मिलाकर शिल्पा अपनी सेहत का खूब ख़याल रखती हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए, उन्होंने एक नई चीज़ की शुरुआत की है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने घर में एक किचन गार्डन तैयार किया है।

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर के पिछले हिस्से में मौजूद एक किचन गार्डन दिखाया है। इस गार्डन में हरी मिर्च, स्टार फ्रूट, बैंगन, टमाटर, पालक जैसी सब्ज़ियां उगाई गई हैं। इन सब्ज़ियों के पौधे गमलों में उगाए गए हैं।

वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा है, "फिलॉसफर सिसेरो ने कहा है कि अगर आपके पास गार्डन और लाइब्रेरी है, तो आपके पास सब कुछ है। इसलिए मैंने घर के पीछे छोटा सा गार्डन बनाया है, जिसमें फल और सब्ज़ी उगाती हूं। ये सब्ज़ियां और फल शुद्ध हैं, इनमें कोई पेस्टीसाइड नहीं डाला गया है। आप भी इस तरह का गार्डन अपने घर में बना सकते हैं।"

Full View

शिल्पा ने किचन गार्डन तैयार में सब्ज़ियां उगाने की सलाह देने के लिए एक्टर आर.माधवन को शुक्रिया भी कहा है। शिल्पा के फैन्स को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट करके उनसे गार्डनिंग से जुड़े टिप्स भी पूछ रहे हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी 'दि ग्रेट इंडियन डाइट' नाम से एक किताब भी लिख चुकी है, जिसमें उन्होंने हेल्दी डायट से जुड़े कई विषयों पर लिखा है। ऐसे में यह बात साफ ही है कि शिल्पा खानपान को लेकर कितनी जागरुक हैं। 

Similar News