रॉबर्ट वाड्रा मामले में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

ईडी द्वारा रॉबर्ट वाड्रा को तलब किए जाने के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

Update: 2019-02-06 10:45 GMT

नई दिल्ली (भाषा)। धनशोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा रॉबर्ट वाड्रा को तलब किए जाने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब संप्रग सरकार सत्ता में थी, तब उन्होंने वाड्रा पेट्रोलियम एवं रक्षा सौदे से लाभ पहुंचाया था।

पात्रा ने दावा किया कि वाड्रा ने इस सौदे से हुए लाभ का इस्तेमाल लंदन में कई करोड़ रुपये मूल्य की संपत्तियों को खरीदने में किया। उन्होंने कुछ ई-मेल्स का हवाला देते हुए कहा कि वाड्रा की कंपनी को ऐेसी कंपनियों से मोटी रकम प्राप्त हुई जिनका गठन काले धन को सफेद में बदलने के लिए हुआ।

पात्रा ने प्रेस वार्ता में कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे राहुल-प्रियंका-रॉबर्ट के पोस्टरों पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये पोस्टर दो अपराधियों के पोस्टर हैं। राहुल गांधी अपराधी नम्बर-वन और राबर्ट वाड्रा अपराधी नम्बर दो हैं। उन्होंने कहा दोनों अपराधी जेल से बाहर चल रहे हैं। पात्रा ने भ्रष्टाचार को कांग्रेस का एजेंडा बताया।

उन्होंने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव भ्रष्टाचार के गिरोहों बनाम नरेंद्र मोदी का होगा। यह एनडीए और यूपीए सरकारों के बीच पारदर्शिता की जंग होगी। इस मामले में रॉबर्ट वाड्रा बुधवार को ईडी के सामने पेश हो सकते हैं।

Similar News