हिंडन एयरफोर्स कम्पाउंड में घुसने वाले युवक को सुरक्षा कर्मियों ने पैर में मारी गोली

Update: 2017-11-15 08:24 GMT
प्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। बुधवार रात एक शख्स एयरफोर्स कम्पाउंड में घुस गया। मौके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन जब शख्स पर सुरक्षाकर्मियों की चेतावनी का असर नहीं हुआ तो सुरक्षाकर्मियों ने उसके पैर पर गोली मार दी।

ये भी पढ़ें- भारतीय वायुसेना दिवस : रॉयल इंडियन एयरफोर्स से कैसे बना इंडियन एयरफोर्स, जानें कुछ खास बातें

हिंडन एयरबेस में घुसने की कोशिश करने वाले व्यक्ति को घायल अवस्था में एयरफोर्स के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार व्यक्ति के पैर में गोली लगी है। आरोपी की पहचान प्रतापगढ़ निवासी सुजीत के रूप में की गई है।

ये भी देखें- LIVE: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक्सरसाइज, तीन मिराज जेट्स का टचडाउन, देखें वीडियो

बताया जा रहा है सुजीत पिछले तीन साल से दिल्ली के आनंद विहार इलाके में रहता था। सुरक्षा एजेंसी लगातार उससे पूछताछ कर रही है। घटना तकरीबन रात 10.30 बजे की है, जब एक युवक ने दीवार फांदकर अंदर घुसने की कोशिश की। सुरक्षाकर्मियों ने उसे रुकने के लिए चेतावनी दी, लेकिन वह नहीं रुका। मजबूरन सुरक्षाकर्मियों को गोली चलानी पड़ी। पुलिस के पास फिलहाल सिर्फ इतनी जानकारी है की युवक प्रतापगढ़ का रहने वाला है और दिल्ली के आनंद विहार इलाके में रहता है और पेशे से दिहाड़ी मजदूर है।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Similar News