अभिनेता एजाज खान का प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को चुनौती, हार्ले-डेविडसन को बैन कर दिखाएं

Update: 2017-04-16 18:52 GMT
अभिनेता एजाज खान।

श्रीनगर (आईएएनएस)। अभिनेता एजाज खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा गोरक्षकों से चुनौती भरे लहजे में कहा है कि वे भारत में गाय की चमड़ी से बने उत्पादों को बेचने वाले ब्रांड हार्ले-डेविडसन पर प्रतिबंध लगाए। एजाज ने एक वीडियो बनाया है, जिसे उन्होंने शनिवार को फेसबुक पर साझा किया।

एजाज ने तीन मिनट के वीडियो में कहा, "मैंने कश्मीर में शूटिंग रोक दी है और यह बताने के लिए लाइव हुआ हूं कि 'गौ रक्षक' इंसानों को मार रहे हैं। कई सारे लोग मारे जा रहे हैं और कोई कुछ नहीं कह रहा।"

मैंने हार्ले डेविडसन से बेल्ट खरीदी है। यह गाय की चमड़ी से बनी बेल्ट है। यह पूरी दुनिया में बिक रही है। अगर मोदी जी, योगी जी और ‘गौ रक्षक’ सच में मर्द हैं तो हार्ले डेविडसन बंद कराएं। मैं आपकी मदद कर रहा हूं, मजाक नहीं बना रहा।
एजाज खान अभिनेता

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

वीडियो में पूर्व 'बिग बॉस' प्रतियोगी एजाज ने हिंदू और मुसलमानों को लड़ाने का आरोप लगाते हुए मोदी और आदित्यनाथ की आलोचना की है। उन्होंने कहा, "आप देश को बांटना चाहते हैं। आप हिंदू और मुसलमानों के बीच दंगे कराना चाहते हैं। आप कुछ नहीं करेंगे। आप केवल एक आदमी को 20 लोगों से पिटवा सकते हैं।"

इसके बाद एजाज ने धमकी भरे लहजे में कहा, "जाओ और हार्ले डेविडसन बंद कराओं। गरीबों को मारकर आपको कुछ नहीं मिलेगा। मैंने सड़क पर गंदी गायों की खराब स्थिति भी देखी है। पहले उन्हें बचाओ। देश में हिंदुओं और मुसलमानों के बीच विवाद मत भड़काओ।"

Similar News