डेडपूल 2: अगर आप हॉलीवुड फिल्मों के फैन हैं तो ये फिल्म आपको देखनी चाहिए

अगर आपने डेडपूल का पहला भाग देखा है तो ये भी आपको देखना चाहिए, इस फिल्म में बहुत कुछ नया है, जैसे कि अगर आप इस फिल्म को हिंदी में देखते हैं तो रनवीर सिंह की आवाज़ में रायन रेनॉड्ज दिखायी देंगे।

Update: 2018-05-17 06:11 GMT
अगर आपने डेडपूल 2 का पहला भाग देखा है तो ये भी आपको देखना चाहिए, इस फिल्म में बहुत कुछ नया है, जैसे कि अगर आप इस फिल्म को हिंदी में देखते हैं तो रनवीर सिंह की आवाज़ में रायन रेनॉड्ज दिखायी देंगे।
1) रनवीर सिंह ने इस फिल्म के मुख्य किरदार के लिए डबिंग की है, इसलिए डेडपूल-2 के हिंदी वर्जन को देखने का मजा ही कुछ और है। रनवीर ने वॉयस आर्टिस्ट का काम बखूबी निभाया है और उनकी वजह से यह फिल्म हिंदी दर्शकों में बहुत लोकप्रिय होगी।


एक बेटी की कहानी है राज़ी, जिसने अपने लोगों और देश के बीच एक को चुना 
2) फिल्म के डॉयलाग्स बिल्कुल हिंदी दर्शक के हिसाब से लिखे गए हैं, बॉलीवुड फिल्मों के जिक्र और बहुत ही हंसी मजाक के साथ। बाहुबली, दंगल जैसी मूवीज का ज़िक्र होता है। डेडपूल यानि रायन रेनॉड्ज को दंगल के डायलाग्स दोहराते हुए देखने का मजा ही कुछ अलग है।
फिल्मसमीक्षा : 102 Not Out पिता का बेटे को वृद्धाआश्रम में छोड़ा जाना आपको अच्छा लगेगा 
3) सूपरहीरोज यूं तो बहुत दमदार दिखाए जाते हैं, लेकिन इस फिल्म का किरदार डेडपूल एक मजाकिया किस्म के सूपरहीरो हैं। डेडपूल एक बहुत ही रोचक सूपरहीरो फिल्म इसलिए है, क्योंकि यह सूपरहीरो मूवीज़ का थोड़ा मज़ाक भी उड़ाती है और एक अलग तरह के सूपरहीरो को पेश करती है।
Full View
4) फिल्म के निर्देशक डेविड लीच को दाद देनी पड़ेगी कि उन्होंने लीक से हटके इस सूपरहीरो फिल्म को एक कॉमिक बुक कहानी की तरह पेश किया है। हॉलीवुड ऐक्टर रायन रेनॉड्ज- जो कि इस फिल्म के नायक, निर्माता और सहलेखक भी हैं- का काम इस फिल्म में सराहनीय है। इस फिल्म की लेखनी, खासकर डॉयलाग्स बहुत निपुणता से किरदारों को बिल्डअप करते हैं।
5) फिल्म में खून खराबा है, लेकिन इतनी उस्तादी से एडिट किया गाया है, कि डेडपूल एक फैमिली एंटटेनर के कसौटी पर खरी उतरती है। कुछ लोकप्रिय अंग्रेज़ी गाने जैसे कि 'टेक ऑन मी' और सेलीन डियॉन का नया गाना ऐशेज़ इस फिल्म में हैं और इस ऐक्शन फिल्म तो एक भावुक टच देता है।

Similar News