पाबंदी के बावजूद राहुल गांधी का सहारनपुर जाना नकारात्मक राजनीति : भाजपा 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   27 May 2017 5:28 PM GMT

पाबंदी के बावजूद  राहुल गांधी का सहारनपुर जाना नकारात्मक राजनीति  : भाजपा प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ (भाषा)। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सहारनपुर दौरे को ‘नकारात्मक राजनीति' करार देते हुए आज कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के शानदार कार्यों से बौखलाया विपक्ष माहौल बिगाड़ने के हथकंडे अपना रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने कहा, ‘‘पाबंदी के बावजूद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का सहारनपुर जाना नकारात्मक राजनीति है, लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हुई करारी हार और महज दो महीने में योगी आदित्यनाथ सरकार के शानदार कामों से बौखलाया विपक्ष माहौल बिगाड़ने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहा है।''

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बने महज दो महीने हुए हैं लेकिन बुरी तरह हताश विपक्ष भड़काऊ बयानों और गतिविधियों के सहारे प्रदेश को बांटने की कोशिश में जुट गया है।

‘‘बसपा प्रमुख मायावती के सहारनपुर दौरे के बाद माहौल बिगड़ा और अब राहुल की सहारनपुर जाने की कोशिश इसी बात का उदाहरण है।''

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

त्रिपाठी ने कहा कि सहारनपुर की घटना में शुरुआती जांच के बाद सामने आ रही रिपोर्ट भी इशारा कर रही है कि कुछ लोग प्रदेश के तमाम हिस्सों में जानबूझकर गड़बड़ी फैलाने की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि योगी सरकार जिस मेहनत और पारदर्शिता के साथ काम कर रही है, उससे विपक्षी दल घबरा गए हैं और इन दलों के भविष्य पर राजनीतिक संकट गहरा गया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top