प्रतापगढः खेत की रखवाली कर रहे किसान को बदमाशों ने जिंदा जलाया

Update: 2019-06-17 07:21 GMT

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से एक रूह कपा देने वाली घटना सामने आई है। जिले के कोतवाली पट्टी क्षेत्र के बेला रामपुर गांव में बदमाशों ने एक किसान को जिंदा जला दिया। यह किसान गांव से बाहर अपने खेत में फसल की रखवाली कर रहा था। बदमाशों ने किसान को चारपाई से बांधा और फिर उसमें आग लगा दी। किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी होने के बाद पूरा गांव दहशत में है। वहीं जिले के पुलिस अधिकारी इस घटना पर कुछ भी बोलने को तैयार नही हैं। किसान का नाम विनय प्रकाश है जो कि 35 वर्ष के थे। खेत के पास अपनी झोपड़ी में सो रहे विनय को रविवार रात करीब दो बजे बदमाशों ने बड़ी ही बेरहमी से चारपाई से बांध कर उन्हें जिंदा जला दिया।

गांव के पूर्व प्रधान केदार नाथ चौरसिया ने बताया कि विनय का गांव मे किसी से रंजिश नही थी। वहीं विनय के परिजनों ने भी कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। इस मामले में कोतवाल अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने अभी तक किसी पर भी आरोप नही लगाया है। शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो पायेगा। इसके बाद टीम घटित कर जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। 

यह भी पढें-  मुजफ्फरपुर: जिनके बच्चे उनके सामने घुट-घुटकर मर गये, उनके लिए कैसा फादर डे

Similar News