यूपी : बाराबंकी जिले में एक 22 वर्षीय दलित युवती का शव मिला, दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका

Update: 2021-01-18 10:22 GMT
पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद 22 वर्षीय मृतका का शव गाँव पहुंचा.

बाराबंकी। रविवार की देर शाम जैतपुर थाना के एक गांव में तब अफरातफरी मच गई जब 22 वर्षीय एक युवती का शव गांव से कुछ दूर सरसों के खेत में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर ज़िले के आला पुलिस अधिकारी और 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

बताया जाता है कि दलित समुदाय की ये युवती रविवार की सुबह घर से शौच के लिए निकली थी। जब काफी देर तक युवती घर वापस नही लौटी तो परिजन उसकी तलाश में लग गए। इसी दरम्यान जब गांव की कुछ महिलाएं घास काटने खेत मे गयी तो वहां युवती के चप्पल और पानी वाला डब्बा मिला। महिलाओ ने गांव में आकर यह बात ग्रामीणो को बताई तो हड़कम्प मच गया। शाम को घर से करीब आधा किलोमीटर दूर सरसों के खेत में उसका शव मिला। ज़ैदपुर थाने की पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक को घटना की सूचना दी और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। अब पोस्ट मार्टम के बाद शव घर आ चुका है। 

घटनास्थल की परिस्थितियों को देख कर हत्या से पहले युवती के साथ दुष्कर्म होने की आशंका जताई जा रही है।

जैदपुर क्षेत्र में युवती के साथ हुई घटना का पर्दाफ़ाश करने पुलिस टीम जुटी है। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। आईजी, अयोध्या जैदपुर क्षेत्र के घटना स्थल का मुआयना कर रहे हैं।  

Similar News