ईवीएम में छेड़छाड़ कर जीती बीजेपी : हार्दिक पटेल

Update: 2017-12-18 16:18 GMT
हार्दिक पटेल

गुजरात चुनाव पर लगातार आ रहे नतीजों के बीच हार्दिक पटेल का बयान आ गया है। हार्दिक पटेल ने एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा, “आज जो भी निर्णय गुजरात में आए, उसे देखकर लगता है कि गुजरात की जनता को जागरूक होने की जरूरत है।

‘ईवीएम टेम्परिंग का मुद्दा सूरत और राजकोट में ईवीएम में रीकाउंटिंग में बदलाव आए। सोचने वाली बात है। मैं पिछले तीन दिनों से इन मुद्दों पर बात कर रहा हूं। मैंने जिस विधानसभा क्षेत्र में ईवीएम टेम्परिंग को लेकर बात की थी वहां - वहां या तो कांग्रेस या भाजपा सिर्फ 200 या 300 वोटों से जीती है। दूसरी बड़ी बात ये कि मैं किसी पार्टी का पदाधिकारी नहीं हूं। ये स्वाभाविक सी बात है ये कि हमारा आंदोलन पहले की ही तरह ज़ारी रहेगा।

जल्द से जल्द इस आंदोलन को शुरू करेंगे। ये समझने वाली बात है कि सूरत की बराछा सीट पर एक लाख से अधिक पटेलों के वोट हैं, तो वहां पर हार जीत का मायना रखता है वो ये नहीं रखता कि हम हारे या जीतें लेकिन बड़ा सवाल ये है कि सभा में इतनी भीड़ होने के बाद भी परिणाम ये क्यों आया।”

ये भी पढ़ें- रुझान : हिमाचल में बीजेपी को मिला पूर्ण बहुमत

हार्दिक आगे कहते हैं कि ऐसा क्यों हुआ कि जहां रिकाउंटिंग वहां पहले बीजेपी को 300 वोटों से आगे थी और बाद में 6000 वोटों से आगे हो गई। जहां तक भारतीय जनता के प्रति लोगों में आक्रोश था वहां से ही बीजेपी जीत रही है। वह कहते हैं - जहां भी कम वोटों से हार या जीत हुई है वहां सब जगह ईवीएम से छेड़छाड़ हुई है।

यह भी पढ़ें : अब 19 राज्यों में बीजेपी का परचम

ये भी पढ़ें- सीपीएम की राह पर गुजरात बीजेपी, बनने जा रहा है नया रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी विक्ट्री साइन दिखाते हुए संसद भवन पहुंचे

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2017: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ली राहुल गांधी की चुटकी, कहा- सिर मुंडाते ही ओले पड़ गये

Similar News